बिहार से आई ये बड़ी खबर चुनाव में लगे 5 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पढ़े रिपोर्ट

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की शुरुआत हो चुकी है और इस चुनाव में 3 चरणों में वोट पड़ने हैं जिसका नतीजा 10 नवंबर को दिया जाएगा. लेकिन उसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए आई केंद्रीय सुरक्षा बल टीम के 5 जवान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. आपको बता दें कि रक्सौल विधानसभा में पहुंची केंद्रीय सुरक्षा बोलो कि जब कोरोना जांच करवाई गई तब इनमें से 5 जवानों की संक्रमण होने की पुष्टि हुई. इन जवानों को अब आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया है. 

 


90 जवान सोमवार को रक्सौल पहुंचे थे:-
आपको बता दें कि बिहार के रक्सौल विधानसभा में तीसरे चरण में मतदान होना है और इसी मद्देनजर चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम यहां पहुंचना शुरू हो गई है. बीते 2 दिन पहले 90 जवानों की टीम रक्सौल के सरस्वती विद्या मंदिर में पहुंची और मंगलवार को सभी जवानों को एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें 5 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब इन जवानों को जिला मोतिहारी के कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर डाइट भवन भेज दिया गया है.



डीएसपी का क्या कहना है इस मामले के ऊपर:-
साथ ही साथ आपको बता दें कि रक्सौल में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.वही केंद्रीय सुरक्षा बल ने सुरक्षा में लगी वहां के स्थानीय पुलिसकर्मियों के साथ फ्लैग मार्च भी किया. आपको बता दें कि इस मामले में रक्सौल डीएसपी सागर कुमार का कहना है कि कोरोना संक्रमित पाए गए 5 जवानों को छोड़कर जितने भी जवान यहां पहुंचे थे, वह सभी मुस्तैदी के साथ अपने कार्य में लगे हैं और चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाया जाएगा.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions