पोलार्ड के इस शानदार कैच के बदौलत बीते दिन जीता था मुंबई देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के 20वें मुकाबले में बीते दिन मुंबई इंडियंस ने राजस्थान को 57 रनों से करारी शिकस्त दी.अगर इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी गेंदबाजी और फील्डिंग की बात की जाए तो मुंबई ने सभी विभाग में शानदार प्रदर्शन किया. जहां एक तरफ पहले 21 वर्ष के युवा खिलाड़ी अंकुल रॉय ने एक शानदार कैच पकड़ा और बाद में कैरीबियन खिलाड़ी किरण पोलार्ड ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा जिसने मुंबई के लिए इस मैच के नतीजे को पूरी तरह से पलट दिया.

  

पोलार्ड ने बटलर का शानदार कैच पकड़ा और यही मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ :-
आपको बता दें कि राजस्थान की पारी पूरी तरह से लड़खड़ा चुकी थी और उस वक्त राजस्थान के लिए अकेले लड़ रहे जोस बटलर जब 70 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने 13 ओवर में जेम्स पैटिंसन की गेंद पर सामने की तरफ छक्का जड़ने की कोशिश की.किंतु बाउंड्री पर खड़े लंबे चौड़े पोलार्ड ने इसे एक हाथ से पकड़ने की कोशिश की जिसके बाद गेंद उनकी कलाइयों से टकराकर उनके हाथों में फस गई.एक बार तो लगा जैसे गेंद उनके हाथों से फिसल ही गई है लेकिन दूसरे प्रयास में उन्होंने कैच पकड़ लिया और यही कैच मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ.



पोलार्ड के शानदार कैच के बाद राजस्थान की टीम 136 पर ही सिमट गई ::-
इस कैच ने राजस्थान की टीम को इस मुकाबले से पूरी तरह से बाहर कर दिया और उसके बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की पूरी टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर ही सिमट गई. लेकिन यह बात सभी जानते हैं कि अगर बटलर क्रीज़ पर रहते तो वह अकेले दम पर मैच का नतीजा बदल सकते थे. इसीलिए पालोर्ड के इस कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट कहा जा रहा है.

गौरतलब है कि इस मैच में मुंबई ने पहले खेलते हुए राजस्थान के सामने 194 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में राजस्थान की टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर ढ़ेर हो गई. मुंबई के लिए जहां सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली. वहीं तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 20 रन देकर चार विकेट झटके.



यहां देखें वीडियो:-
dir="ltr">What a Catch from Kieron Pollard 😲 , Only he can pull it of Stunner like this | #IPL2020 | #RRvsMI pic.twitter.com/BrigTWMzFj
— Mᴀᴛʜᴀɴ Wʀɪᴛᴇs (@Cric_life59) October 6, 2020



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions