चेन्नई सुपर किंग्स के साथ विवाद पर बोले रैना, कहा फुफा की हत्या से दुःखी हूं..

चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप को छोड़कर सुरेश रैना के अचानक भारत लौटने पर क्रिकेट की दुनिया में बवाल मचा हुआ है, चेन्नई सुपर किंग्स ने इसकी अधिकारिक घोषणा पिछले हफ्ते की थी। सुरेश रैना के बाहर निकलने के वास्तविक कारण के बारे में कई अटकलें सामने आईं। अब इस संबंध में, रैना ने आखिरकार बात की और सीएसके शिविर में वापसी पर संकेत दियें। सीएसके ने भी यह स्वीकार किया है कि वह अगले 4-5 वर्षों के लिए चेन्नई सूपर कींग्स फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलने के लिए उत्सुक है।


 इमेज : गूगल

क्या कहा रेना ने :-
रैना ने क्रिकबज को बताया।“यह एक व्यक्तिगत निर्णय था और मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना पड़ा।  कुछ ऐसा था जिसे घरेलू मोर्चे पर तुरंत जुड़ने की आवश्यकता थी। रेना ने आगे कहा सीएसके मेरा परिवार  है और माही भाई (एमएस धोनी) मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और यह एक कठिन निर्णय था। सीएसके और मेरे बीच कोई मुद्दा नहीं है। कोई भी बिना किसी ठोस कारण के 12.5 करोड़ रुपये वापस नहीं करेगा। मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन मैं अभी भी युवा हूं और अगले 4-5 वर्षों तक आईपीएल में उनके लिए खेलना चाह रहा हूं। ” रैना ने आगे कहा, “मैं यहां प्रशिक्षण कर रहा हूं। 

रैना ने इस से पहले ट्वीट कर लिखा था कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह काफी भयानक था। फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया। जबकि मेरे फुफेरे भाई की मौत हो चुकी है और मेरी बुआ की हालत गंभीर है।

रैना ने इस पर बात करते हुई कहा कि  “पठानकोट की घटना भयानक थी और वास्तव में हमारे परिवार में सभी के लिए बहुत परेशान करने वाली रही है।  और यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं वापस आऊं और उनकी देखभाल करूं।  लेकिन जब से मैं लौटा हूं, मैं यहां संगरोध में हूं।  इसलिए, मुझे अभी भी पहले अपने माता-पिता और मेरी बुआ से मिलने जाना है, जो सभी बड़े संकट में हैं।



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions