कांग्रेस को मध्यप्रदेश में फिर से लगा एक बड़ा झटका कांग्रेस का यह बड़ा नेता बीजेपी में शामिल पढ़े ये रिपोर्ट

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता प्रद्युमन सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं प्रद्युमन सिंह ने दिसंबर 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव को हराया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रद्युमन सी भाजपा में शामिल होने से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के बंगले पर पहुंचे, यहां पर भाजपा नेताओं से बातचीत करने के बाद प्रद्युमन सिंह लोधी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने गए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रद्युमन सिंह लोधी को मिठाई खिलाकर पार्टी में उनका स्वागत किया।



क्या है खबर:-
प्रद्युमन सिंह लोधी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि उनको मंत्री भी बनाया जा सकता है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है क्योंकि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद उमा भारती ने बुंदेलखंड और लोधी समाज की अनदेखी के आरोप लगाए थे इसी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि प्रद्युमन सिंह को मंत्री पद दिया जा सकता है।

प्रद्युमन सिंह लोधी का विधायकी की पद छोड़ने और भाजपा ज्वाइन करने से मात्र 6 घंटे बाद ही प्रद्युमन सिंह लोधी को नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष बना दिया गया है, साथ ही साथ उनके पास कैबिनेट मंत्री का भी दर्जा रहेगा।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions