मजदूर चलते चलते दम तोड़ रहा है वहीं कुछ अमीर अपने पालतू जानवरों के लिए प्राइवेट जेट बुक कर रहे है

जैसा कि हम सब कोई जानते हैं कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में अफरा-तफरी मची हुई है, अलग-अलग राज्यों से मजदूर पलायन कर रहे हैं। जिसके कारण उनको काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है और ना जाने इन रास्तों में कितने मजदूरों की मौत भी हो गई, जिसके बाद सरकार ने इन बातों का अच्छी तरह से संज्ञान लेते हुए ट्रेनें चलाई तथा अलग-अलग राज्यों ने अपने स्तर पर मजदूरों को अपने घर तक पहुंचाने के लिए काम किए। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो इंसानियत को शर्मसार करती है, जहां इंसान को अपने घर पहुंचने के लिए अपने सफ़र को सैकड़ों किलोमीटर चलकर पूरा करना पड़ रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी अमीर जादे हैं जो अपने पालतू जानवरों के लिए प्राइवेट जेट तक की व्यवस्था कर रहे हैं।



क्या है खबर:-
लॉकडाउन में दिल्ली में फंसे 6 पालतू जानवरों को जून-मध्य तक मुंबई में अपने मालिकों तक पहुंचाने के लिए ₹9.06 लाख में एक चार्टर्ड प्लेन हायर किया गया, आपको बता दे की मुंबई की दीपिका जिनकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है उन्होंने ये प्लेन बुक किया।दीपिका ने एक मीडिया चैनल से बात करते  हुए बताया कि उन्होंने अपने संबंधियों को वापस लाने के लिए जेट हायर किया था लेकिन कुछ लोग पालतू जानवरों के साथ आने को राज़ी नहीं हुए इसलिए उन्हें अपने पालतू जानवरों के लिए प्राइवेट जेट बुक करनी परी।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions