जाने सुसाइड करने वाले सुशांत के पास थी कुल कितने की सम्पत्ति

सुशांत सिंह राजपूत न केवल अच्‍छे अभिनेता थे बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्‍ट भी थे. वह एक फिल्‍म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये लेते थे. वहीं, विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये तक लेते थे. उन्‍होंने कई रीयल एस्‍टेट प्रॉपर्टीज में भी निवेश किया हुआ था. उनकी कुल संपत्ति 80 लाख डॉलर यानी 60 करोड़ रुपये से कुछ ज्‍यादा थी. उनकी फिल्‍म एमएस धोनी ने ने करीब 220 करोड़ की कमाई की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्‍मों, विज्ञापनों और निवेश के जरिये करोड़ों की कमाई की थी.



सुशांत के पास थी कार और बाइक्‍स की पूरी फ्लीट:-
बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह सुशांत भी मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में आलीशान घर में रहते थे. उन्‍हें कारों और बाइक्‍स का भी काफी शौक था. इसलिए उनके पास कारों की पूरी फ्लीट थी. इसमें मसेराटी क्‍वाटरोपोर्ते, लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी, बीएमडब्‍ल्‍यू के 1300 आर मोटरसाइकिल और कई दूसरी गाडि़यां शामिल हैं. उनकी हर फिल्‍म कमाई का नया रिकॉर्ड बना रही थी. ऐसे में उनकी फीस भी लगातार बढ़ती जा रही थी. बॉलीवुड में आने से पहले उन्‍होंने कई टीवी शो में भी काम किया था.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions