धोनी की बेटी से अंकिता लोखंडे को मिलवाने ले गए थे सुशांत सिंह राजपूत हो रही है फोटो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने तो खुदकुशी कर ली लेकिन अपने पीछे कई यादों को छोड़ गए। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे उनकी बायोपिक में काम किया था। फिल्म की शूटिंग का प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत धोनी के परिवार के काफी नजदीक आ गए थे ।सुशांत सिंह राजपूत धोनी के परिवार से मिलते जुलते रहते थे, इतना ही नहीं एक बार तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी धोनी की बेटी जीवा से मिलवाने धोनी के घर ले गए थे।



अंकिता जितना प्यार करती थी उतना ही उनकी इज्जत भी कर दी थी:-
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत से अंकिता जितना प्यार करती थी उतना ही उनकी इज्जत भी कर दी थी। भले ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता के बीच ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे लेकिन फिर भी सुशांत के निधन के बाद अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर गई थी ।सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता के मन में इतनी इज्जत थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटवाया है। इस बात की जानकारी खुद सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप से ने दी। दरअसल संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अंकिता आपने केवल सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुशी और सफलता के लिए प्रार्थना कि आपका प्यार सच्चा था अपनी कभी भी अपने घर के नेम प्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions