सोनू निगम ने टी सीरीज के मालिक को दी धमकी कहा लातों के भूत बातों से नहीं मानते देखें वीडियो

अगर आपको याद हो तो बीते कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद मानो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तूफान सा आ गया हो। हर कोई इसी पर बात कर रहा है, सोशल मीडिया सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट से भरे पड़े है। तो वहीं एक तरफ सुशांत सिंह की खुदकुशी ने बॉलीवुड के कई ऐसे काले सच सामने ला दिए हैं जो शायद ही किसी ने सुनी या सोंची होगी। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म तथा बॉलीवुड में पावरफुल लोगों की समूह पर लोग खूब बात कर रहे हैं। इसी बीच पॉपुलर सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक ने इंडस्ट्री से भी सुसाइड कि खबर आने की बात कही थी और अब सोनू निगम का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनू निगम T-Series के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन्हें धमकी दे रहे हैं कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते।



क्या है पूरी खबर:-
भूषण कुमार के साथ-साथ सोनू निगम ने मॉडल मरीना कुमार का नाम लेते हुए भी धमकी दी है कि अगर उन से पंगा लिया गया तो वह उनका यानी मरीना कुंवर का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे तू सोनू निगम ने गुरुवार को अपने एक वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री सिर्फ तो म्यूजिक कंपनियों के इशारे पर नाचती है और किस तरह से यह म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया की तरह काम करते हैं अब सोनू निगम ने अपने नए वीडियो में कहा है कि, 'लातों के भूत बातों से नहीं मानते।मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे ।



सीधे तौर पर भूषण कुमार का नाम लिया :-
सोनू ने आगे कहा, 'इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात करता नजर आ रहा है।लेकिन अब उन्‍हें कुछ और बोलना पड़ रहा है, उनमे से एक का सगा भाई है, ज‍िसने डेढ़ साल पहले अपने ट्व‍िटर पर ये ल‍िखा था. ( यहां स‍िंगर अरमान मलिक का ट्वीट द‍िखाया जाता है). क‍ि अगर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता.'

फिर आगे सोनू निगम ने अपने वीडियो में भूषण कुमार का सीधे तौर पर नाम लेते हुए कहा कि 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो... याद है न अबु सलेम से बचा लो। मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना.' सोनू ने आगे कहा, 'मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. माफिया इसतर वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा।मेरे मुंह मत लगना।




यहां देखे पोस्ट :-




SC/ST मुद्दे पर कांग्रेस को ठहराया:-
अमित शाह ने कहा कि मैं पूरे देश की जनता और विशेषकर SC/ST समुदाय के अपने भाई-बहनों को बताना चाहता हूं कि ये जो प्रस्ताव सुप्रीम कोर्ट में चर्चा में आया, वो कांग्रेस की उत्तराखंड सरकार ने किया था, भाजपा ने नहीं. आरक्षण के लिए वो स्टैंड कांग्रेस की सरकार का था, भाजपा की सरकार का नहीं.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions