दिल्ली में कोरोना को लेकर एलजी और केजरीवाल सरकार आमने सामने, पढ़े ये रिपोर्ट

दिल्ली स्टेट डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग खत्म हो गई है. स्टेट डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग में निजी अस्पतालों के बेड के दर और होम आइसोलेशन खत्म करने के LG अनिल बैजल के आदेश पर सहमति नहीं बनी है. अब स्टेट डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी बैठक शाम को 5 बजे दोबारा होगी.दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्राइवेट अस्पतालों में केवल 24% बेड को सस्ता करने की सिफारिश की है जबकि दिल्ली सरकार कम से कम 60% बेड को सस्ता करने पर अड़ी है. यहीं बात अटक गई है. शाम को फिर इस पर चर्चा होगी.सिसोदिया ने कहा कि होम आइसोलेशन खत्म करने के संबंध में भी एलजी अनिल बैजल के कल के फैसले का दिल्ली सरकार ने विरोध किया. इस पर भी कोई निर्णय नहीं हुआ. शाम को फिर चर्चा होगी.



केजरीवाल भी नाखुश :-दि
इससे पहले दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी अनिल बैजल के क्वारनटीन पर दिए गए आदेश का पुरजोर विरोध किया है.उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आदेश दिया है कि अब दिल्ली में कोई भी कोरोना पॉजिटिव होगा तो उसको कम से कम 5 दिन क्वारनटीन सेंटर में जाना अनिवार्य होगा.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश से हटकर दिल्ली के लिए अलग नियम क्यों बनाए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल ने इन बिंदुओं पर एलजी के आदेश का विरोध किया.



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions