सौरभ गांगुली के घर में कोरोना का प्रवेश एक के बाद एक 4 लोग संक्रमित,पढ़े रिपोर्ट

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. अब यह महामारी बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के परिवार में भी पहुंच चुकी है. उनके बड़े भाई इसकी चपेट में आ गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. यही नहीं स्नेहाशीष की पत्‍नी भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं. हालांकि अभी तक परिवार के किसी सदस्‍य की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.रिपोर्ट के अनुसार स्नेहाशीष के सास और ससुर पिछले सप्‍ताह कोरोना की चपेट में आ गए थे. बिजनेस इनसाइडर ने एक सीनियर अधिकारी के हवाले से लिखा कि चारों ने सेहत संबंधी शिकायत की और सभी में कोविड 19 के ही लक्षण नजर आए. जब वे दूसरे घर में रह रहे थे.



बीसीसीआई अध्‍यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी रख रहा है:-
नर्सिंग होम के एक सूत्र ने बताया कि उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया जाए, या नहीं यह टेस्‍ट के रिजल्‍ट पर निर्भर करेगा. हालांकि सौरव गांगुली पिछले कुछ दिनों में अपने भाई के संपर्क में आए, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं. हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी रख रहा है. स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं. उन्‍होंने अपने समय में बंगाल क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्‍व किया था.



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions