कोरोना पॉजिटिव आतंकियों को अब कश्मीर भेजने की साजिश कर रहा है पाकिस्तान देख, वीडियो

पूरी दुनिया जहां एक तरफ कोरोना वायरस की महामारी से लड़ रही है वहीं दूसरी तरफ इस कठिन समय में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतें नहीं छोड़ रहा है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने दावा किया है कि पाकिस्तान कुछ आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में लगा हुआ है।जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि पाकिस्तान पहले आतंकवादियों को घाटी में भेजकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता था,  लेकिन हमें अब इस बात की सूचना मिली है कि पाकिस्तान कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कश्मीर भेजने के फिराक में है। जिससे यहां के लोगों में कोरोना वायरस की बीमारी फैलाई जा सके। साथ ही दिलबाग सिंह ने बताया कि हम इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहे हैं।



पाकिस्तान में अब तक कोरोना के 10072 मामले ::-
पाकिस्तान भले ही अपनी घटिया हरकतों से कश्मीर में कोरोना बीमारी है फैलाने की तैयारी में जुटा हो, लेकिन उसके यहां खुद इस बीमारी से स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है और अब तक पाकिस्तान में इस बीमारी से संक्रमण की संख्या 10000 का आंकड़ा पार कर चुकी है।पाकिस्तान की लोकल समाचार एजेंसी द डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक पाकिस्तान में 10072 करोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं, जिसमें अब तक 212 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत की ही तरह पाकिस्तान में भी बीमार लोगों के ठीक होने की दर संख्या अच्छी है।पाकिस्तान में इस बीमारी से अब तक 2156 लोग ठीक हो चुके हैं।


वीडियो : ANI


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions