डोनाल्ड ट्रंप ने कहा ये देश पर हमला था ना कि कोई फ्लू पढ़े पूरी रिपोर्ट

कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में फैल चुका है और इसका सबसे ज्यादा असर कहीं दिखा है तो वह है अमेरिका। अब COVID-19 को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति ने बड़ी बात कही है, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि देश पर हमला हुआ है। आपको बता दें कि अमेरिका में इस वायरस से अब तक 50000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और 9,00,000 से अधिक लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को व्हाइट हाउस में एक दैनिक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम पर हमला हुआ है, यह हमला था, ये कोई फ्लू नहीं था, कभी किसी ने ऐसा कुछ नहीं देखा।डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। मुझे हमेशा हर चीज की चिंता रहती है, हमें इस समस्या से पार पाना ही होगा, विश्व के इतिहास में हमारी अर्थव्यवस्था सबसे बड़ी रही है, चीन से बेहतर किसी भी अन्य देश से बेहतर, हम फिर से बेहद मजबूत होंगे लेकिन मार्केट को दोबारा खोलने के लिए आपको उस पर कुछ धन लगाना होगा। डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि हमने अपनी एयरलाइंस बचा ली है हमने कई कंपनियों को बचा लिया है।जो बड़ी कंपनियां है और 2 महीने पहले उनका बेहतरीन साल चल रहा था वो अचानक से बाजार से बाहर हो गई।



नए मामलों में लगातार गिरावट आ रही है ट्रंप:-
डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि देश में नए मामलों में लगातार गिरावट आ रही है। हाल ही में सबसे प्रभावित इलाके बनकर उभरे स्थान अब स्थिर हैं, ये अब सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, बोस्टन, शिकागो, डेट्रॉइट का सबसे खराब समय निकल चुका है। डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को शाबाशी देते हुए कहा कि ये दिखता है कि वायरस से निपटने की आक्रामक रणनीति रंग ला रही है और कई राज्य धीरे-धीरे दोबारा खुलने की स्थिति में आ रहे हैं।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions