अब चेन्नई में शरारती तत्वों द्वारा मेडिकल टीम पर हमला पढ़ें पूरी रिपोर्ट

आज पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है लेकिन इस मुश्किल परिस्थिति में भी कुछ ऐसे शरारती तत्व है, जो समाज की एकता अखंडता को खंडित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसका जीता जागता उदाहरण लगातार हमें देखने को मिल रहा है। कल ही की बात है, सोशल मीडिया पर दो संतों की निर्मम हत्या का मामला हर जगह ट्रेंड कर रहा था। इसके पहले शरारती तत्वों द्वारा डॉक्टर और पुलिस कर्मियों पर लगातार हमले किए जा रहे थे। अब एक और नया मामला दक्षिण भारत के चेन्नई से सामने आया है जिसमें कब्रिस्तान में एक शव को दफनाने गई मेडिकल टीम पर हमला किया गया । आपको बता दें कि, किसी तरह मेडिकल स्टाफ को पुलिस ने वहां से बचाकर निकाला और डेड बॉडी को दूसरे कब्रिस्तान में फिर दफनाया।



55 वर्षीय डॉक्टर की हो गई थी कोरोना से मौत:-
आपको बता देगी अभी तक की मिल रही जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय डॉ ( पूनमल्ली हाई रोड पर एक निजी अस्पताल का प्रमुख )की  रविवार रात चेन्नई एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी। जिसके बाद सोमवार को डॉक्टर के शव को दफनाने के लिए मेडिकल टीम  कब्रिस्तान पहुंची । किंतु यहां आस-पास के रहने वाले लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने शव को दफनाए  जाने का विरोध शुरू कर दिया और अचानक ही पल भर में  भीड़ ने शोर मचाते हुए एंबुलेंस में मौजूद मेडिकल स्टाफ टीम पर हमला कर दिया । मौके पर वहां पुलिस ने  मेडिकल टीम को भीड़ से बचाया , इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में शव को दफनाया गया। 


अब तक 20 लोगों पर हो चुका है केस दर्ज:-
दरअसल शनिवार को एक डॉक्टर की कोरोना वायरस से मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्हें दफनाने के लिए कुछ लोग कब्रिस्तान गए थे,  किंतु वहां पर करीब 50 से अधिक लोग इकट्ठा हो गए।  पहले तो उन्होंने विरोध किया और बाद में उन्होंने एंबुलेंस पर हमला कर दिया । जब पुलिसकर्मी भीड़ पर नियंत्रण नहीं कर पाए तो पुलिस ने परिजनों से अपील करते हुए शव  को किसी दूसरे कब्रिस्तान में दफनाने की अपील की और इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में शव को दूसरे कब्रिस्तान में दफनाया गया। अब तक इस मामले में  20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions