Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

News In Shorts : भारतीय महिला टीम बिना सेमीफइनल खेले ही पहुंची पहली बार वर्ल्ड कप फाइनल में

समाचार के मुख्य बिंदु :-

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाला महिला टी-20 विश्व कप (Women's T20 World Cup) का पहला सेमीफाइनल मैच (first semi-final match) बारिश के कारण (due to rain) रद्द (canceled) हो गया है और इसी कारण भारत ने पहली बार विश्व कप के फाइनल में कदम रख लिया। मैच की शुरुआत से ही बारिश ( rain) आ गई थी जो लगातार जारी रही और मैच होने की स्थिति न बनते देख मैच रद्द कर दिया गया। फाइनल में भारत का सामना दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया (South Africa or Australia) से होगा, जिनके बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच इसी मैदान पर खेला जाना है। इस मैच पर भी बारिश का साया है।





ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Breaking News
Loading...
Scroll To Top