Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

News In Shorts : क्या कोरोना वायरस से बिहार को नहीं बचाना, NDA लाइन से अलग हट JDU मनाएगी होली

समाचार के मुख्य बिंदु :-


पीएम मोदी (PM Modi) के कोरोना वायरस (corona virus) पर भेजे एक सन्देश से बीजेपी के बड़े नेताओं से लेकर छोटे नेताओं तक ने होली मिलन (Holi Milan) समारोह को रद्द(canceled) कर दिया है. हालांकि एनडीए के साथी जेडीयू (NDA partner JDU) ने इसे मानने से इनकार कर दिया है. जेडीयू कोटा के मंत्री श्याम रजक (Shyam Razak ) ने कहा, "मुझे किसी की जानकारी नहीं है कि कौन होली कैंसल (canceling Holi) कर रहे हैं. होली हमारी सांस्कृतिक कार्य (cultural work) है. हमलोग घर में मनाते हैं. दोस्तो के साथ मानते हैं और वो मनाएंगे.''उन्होंने आगे कहा,'' कोरोना एक बहुत ही खतरनाक बीमारी आ गई है जो एक वायरस है अब उससे बच कर लोगों को रहना चाहिए. स्वास्थ्य की चिंता और राज्य की चिंता और समाज की चिंता हो तो हम तो आम जनता के बीच जाएंगे.




ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Breaking News
Loading...
Scroll To Top