• ताज़ा खबर

    BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की नई टीम आई सामने, जानिए कौन-कौन है शामिल.




    दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की नई टीम आई सामने, जानिए कौन-कौन है शामिल


    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष चुना गया है। सौरव को इस पद पर चुने जाने की खबर रविवार रात ही पक्की हो गई थी जिसकी घोषणा पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने सोमवार को की। गांगुली ने अपनी नहीं टीम के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी।भारतीय क्रिकेट टीम को नई उचांई पर पहुंचाने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के हाथों में भारतीय क्रिकेट की कमान सौंपी गई है। गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई को जवाब दिया साथ ही मंगलवार को अपनी नई टीम से सबको मिलवाया। गांगुली ने नई टीम के सदस्यों के साथ तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को साझा करने से साथ ही पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को शुक्रिया भी कहा।




    भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी कर चुके गांगुली को हाल ही में निर्विरोध बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। बीसीसीआई अध्यह की भूमिका निभाने के लिए गांगुली पूरी तरह से तैयार हैं। क्रेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बेटे जय शाह को BCCI का सचिव जबकि अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के भाई अरुण सिंह ‌का BCCI के कोषाध्यक्ष के पद पद दिए जाने की संभावना है।







    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।