• ताज़ा खबर

    जिस जवान को पाकिस्तान से भारतीय सेना ने बचाया अब उसी ने भारतीय सेना पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो.



    दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  जवान ने गलती से किया था LOC पार, अब सेना पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

    नीचे खबर की वीडियो देखे :





    अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








    गलती से 2016 में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल पार कर पाकिस्तान पहुंच जाने वाले जवान चंदू चौहान ने सेना से इस्तीफा देने का मन बना लिया है. चंदू चौहान ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपने मन की बात कही है.वीडियो में चंदू चौहान यह कहते नजर आ रहे हैं कि जब से वे पाकिस्तान से छूटकर भारत वापस लौटे हैं तब से उन्हें सेना की ओर से लगातार सजाएं दी जा रही हैं. चंदू चौहान ने माना है कि उनकी गलती के लिए कोर्ट मार्शल के बाद उन्हें 90 दिनों की जेल हो गई थी.सेना के जवान का आरोप है कि उसे आए दिन किसी न किसी वजह से प्रताड़ित किया जा रहा है. जवान का कहना है कि उन्हें अहमदनगर के रेजीमेंट सेंटर में इलाज का बहाना बनाकर रह रहा है, लेकिन सेना ने 3 महीने से उसका आइडेंटिटी कार्ड जब्त कर लिया है.

    आमरण अनशन करेगा जवान

    आरोप है कि जब जवान ने अपने आला अधिकारियों से इस मामले में संपर्क किया तो कार्रवाई की वजह नहीं बताई गई. चंदू ने अहमदनगर आर्मी सेंटर के सीनियर अधिकारी को चिट्ठी लिखरी है कि अब उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा है. वह फौज से इस्तीफा देना चाहता है. आने वाले कुछ दिनों वह आमरण अनशन भी करेगा.

    इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं