• ताज़ा खबर

    14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए 350 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा शख़्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार.



    दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए 350 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा शख़्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

    नीचे खबर की वीडियो देखे :





    अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








    एक आदमी अमेरिका के इंडियानापोलिस उपनगर से विस्कॉन्सिन तक 350 किलोमीटर पैदल चलकर गया. उसने इतनी लंबी यात्रा एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए तय किया. जिस लड़की से वह मिलने गया उससे इस शख्स की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आपराधिक शिकायत के अनुसार टॉमी ली जेनकिंस नामक यह शख्स पहले भी बाल यौन अपराधों के लिए कानून के रडार पर था. पुलिस को इस पर पहले ही शक था.

    1 अक्टूबर के अदालत के दस्तावेज बतातें हैं कि 32 वर्षीय जेनकिंस ने नेनाह की रहने वाली 14 वर्षीय काइली मैरी का फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार किया. काइली मैरी पुलिस द्वारा की जा रही स्टिंग में उनकी एजेंट थी. इसके बाद दोनों के बीच कई मैसेज पर बातचीत होने लगी. जेनकिंस बार-बार काइली मैरी को इंडियानापोलिस आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था. जब काइली ने मना कर दिया तो जेनकिंस ने कहा वह खुद उसके पास आएगा. इसके बाद वह 350 किमी उस 14 साल की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा.

    अपनी यात्रा के दौरान जेनकिंस काइली मैरी को अलग-अलग जगह से तस्वीर भेजता रहा. वह बताता रहा कि वह पैदल आ रहा है. इसके बाद जब वह विन्नैबागो काउंटी पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसपर नाबालिग को यौन गतिविधि में फंसाने जैसे गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यदि अब उसपर दोष साबित हो जाता है तो उसे 10 साल की जेल की न्यूनतम सजा मिलेगी.


    इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं