• ताज़ा खबर

    लालू की इस आदत को डॉक्टरों ने बताया गंभीर बीमारी कहा ऐसे में लालू जी ठीक नहीं हो सकते




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे लालू यादव के बारे में जिनके बारे में डॉक्टरों ने कुछ ऐसा कहा है जो आपको हंसा सकती है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    आम का शौकीन तो लगभग हर कोई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आम को लेकर अपने क्रेज की बात अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में बता चुके हैं. वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आम को लेकर इतने दीवाने हैं कि बीमार होने के बाद भी आम खाना नहीं छोड़ रहे हैं.

     (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. उन्हें हाई डायबिटीज, दिल की बीमारी, हाई बीपी, पेरियेनल इन्फेक्शन, क्रॉनिक किडनी जैसी कई गंभीर बीमारियों की शिकायत है. लेकिन इसके बावजूद लालू यादव का आम प्रेम कम नहीं हो रहा है. लालू यादव बीमार होने के बाद भी लगातार आम खा रहे हैं, जिससे उनके शुगर लेवल में भी इजाफा हो जा रहा है.




    लालू प्रसाद गुर्दा (किडनी) संबंधी रोगों और मधुमेह से पीड़ित हैं. चारा घोटाले से जुड़े चार मामलों में उन्हें 14 साल जेल की सजा सुनाई गई है. लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. यहां के डॉक्टर डीके झा का कहना है, 'इस हफ्ते लालू यादव के टेस्ट किए गए, उनके लीवर और किडनी सही काम कर रहे हैं. लेकिन जब हम उन्हें आम खाने की इजाजत देते हैं तो उनका शुगर लेवल और इंसुलिन बढ़ जाता है. वे एक आम खाने के लिए कहते हैं लेकिन ज्यादा खा जाते हैं. बुधवार से हमने उनके आम का सेवन बंद कर दिया है.




    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।