• ताज़ा खबर

    स्मृति ईरानी ने फिर से जीता अमेठी का दिल, जाने कैसे ?




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे अमेठी से चुनी गई सांसद स्मृति ईरानी के बारे में जिन्होने फिर से अमेठी का दिल जीत लिया ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस के गढ़ में शिकस्त देकर सांसद बनी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि जल्द यहां उनका घर बनेगा, जिससे जनता के दुख-दर्द में आसानी से शामिल हो सकेंगी। इस मौके पर तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह ने कहा कि अगले चुनाव में वे यहां की वोटर भी होंगी। 

    राजा विश्वनाथ सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में स्मृति ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अमेठी में एक क्रांति आई है। जनता ने भाजपा को वोट देकर बता दिया कि लोकतंत्र कामदारों के लिए है नामदारों के लिए नहीं। किसी ने सोचा भी था कि एक साधारण परिवार से आने वाली एक महिला को अमेठी की जनता अपना नेता चुनेगी।




    पहले तो यह माना जाता था कि अगर अमेठी का सांसद पांच वर्ष तक अपने संसदीय क्षेत्र की तरफ मुड़कर नहीं देखता तो भी जनता उसे स्वीकार कर लेती थी, लेकिन अब यह मिथक टूट गया है। उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता ने उन्हें सांसद ही नहीं दीदी बनाया है यही बड़ा सम्मान है। 

    अमेठी में आज स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह के परिवार के लोगों से मिलकर लौटते समय स्मृति ईरानी को रास्ते में महिला मरीज दिखाई दी। जिसे देखने के बाद उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और अपने साथ चल रही एंबुलेंस से उस बीमार महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।




    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।