• ताज़ा खबर

    रात में टहल रही दो बहनों के साथ 8 लोगों ने किया बलात्कार : नीतीश कुमार अभी खामोश




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे ऐसे कुकर्म के बारे में जिसको सोच आपकी रूह कांप जाएंगी ।

    विनती, समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    बिहार में सड़क किनारे टहल रहीं दो सगी बहनों से आठ लोगों के रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने घटना के दौरान लड़कियों का वीडियो भी बना लिया. शुक्रवार को पीड़ित बहनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.ये मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के कन्हौली क्षेत्र का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार की रात 8 बजे दोनों नाबालिग लड़कियां सड़क पर टहल रही थीं. इसी दौरान एक महिला ने उन्हें सरेह की तरफ चलने को कहा.

    महिला के साथ आगे बढ़ने के कुछ देर बाद ही आरोपियों ने लड़कियों को पकड़ लिया और उन्हें अपने साथ ले गए. आठ युवकों ने लड़कियों के साथ रेप किया. हालांकि, जिस महिला के साथ लड़कियां टहल रही थीं, वह भाग निकली.




    बुरी हालत में लड़कियों के घर पहुंचने पर मां को घटना की जानकारी मिली. पीड़ित लड़कियों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कमलेश कुमार, अनिल कुमार, सुजीत कुमार, नागेंद्र कुमार, राजू कुमार, पशुराम कुमार व गोविंदा कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापे मार रही है. 



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।