• ताज़ा खबर

    वेस्टइंडीज से मैच के बाद कोहली ने कहा, यह खिलाड़ी सचमुच का हीरो है




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे विराट कोहली के बारे में जिन्होंने वेस्टइंडीज पर बेहतरीन जीत पर क्या कहा ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    विश्व कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गये मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से हराया . बता दें की भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवरों में 7 विकेट पर 268 रन बनाई . जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की उरी टीम 34.2 ओवरों में 143 रनों पर ऑल आउट हो गई .

    मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा की मैं शिकायत नहीं कर सकता . हम नंबर वन हो गए हैं . ईमानदारी से कहूं तो हम लंबे समय से ऐसा खेल दिखा रहे हैं . हमें बस इसे लगातार जारी रखने की जरूरत है . पिछले दो मैचों में बल्ले के साथ चीजें हमारे लिए आसान नहीं रही . लेकिन इसके बावजूद हमने जीत हासिल करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है . यही सबसे सुखद बात है .




    विराट कोहली ने आगे कहा कि मैच में अपना योगदान देकर काफी खुश हूं . हम आज एक समान स्थिति में थे (150 रन पर 4 विकेट), लेकिन 270 तक पहुंचना महत्वपूर्ण था . पिछले गेम की हम अच्छे से गणना नहीं कर पाए थे . लेकिन आज हमने इसमें सुधार किया है . हार्दिक ने वास्तव में अच्छा खेला और एमएस ने भी मजबूती से पारी को समाप्त किया . वैसे भी जब यह दोनों क्रीज पर होते हैं तो टोटल अच्छा हो जाता है . वह हीरो हैं .

    उन्होंने कहा कि इस विकेट पर 270 अच्छा स्कोर था . इससे उनके बल्लेबाज दबाव में आ गए . वहीं, मुझे अपने बल्लेबाजों को कुछ भी बताने की अब जरूरत नहीं है, उन्हें अपनी ताकत और कमजोरियों का पता है . यह मेरी गेम प्लान का हिस्सा था मैं अपने तरीके से खेलना चाहता हूं . हम दो अलग पिचों पर खेले हैं . मैं अपने योगदान से खुश हूं . भविष्य में भी ऐसा ही करने के लिए तत्पर रहूंगा .



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।