• ताज़ा खबर

    आईसीसी ने पूछा किसका बेहतर था कैच धोनी या सरफराज का, शेयर कर अपना जवाब दे ।




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे आईसीसी द्वारा पूछे गए एक सवाल के बारे में ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    टीम इंडिया के दि‍ए लक्ष्‍य 269 रनों का पीछा कर रही वेस्‍ट इंडीज की टीम को भारतीय बल्‍लेबाजों ने उबरने नहीं दिया. वेस्‍ट इंडीज की टीम 5 विकेट पर 107 रन बना चुकी थी. 26 ओवर पूरे हो चुके थे. कप्‍तान कोहली ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मोर्चे पर लगाया. पहली गेंद के बाद दूसरी गेंद बुमराह ने क्रेग ब्रेथवेट को डाली. तेज निकलती गेंद पर ब्रेथवेट ने बल्‍ले का मुंह खोलने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्‍ले का किनारा लेकर पीछे चली गई. गेंद धोनी से दूर थी, उन्‍होंने डाइव लगाकर गेंद पकड़ ली. इस तरह से वेस्‍ट इंडीज ने 107 रनों पर छठा विकेट गंवाकर अपनी जीत की रही सही उम्‍मीद भी खत्‍म कर दी.

    अब बात करते हैं पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड मैच की. पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी न्‍यूजीलैंड की शुरुआत भी अच्‍छी नहीं रही. 24 रन पर दो विकेट गंवा चुकी कीवी टीम अभी संभल पाती, उससे पहले ही 9वें ओवर में शाहीन आफरीदी की गेंद पर रॉस टेलर अपना बल्‍ला अड़ा बैठे, और सरफराज अहमद ने विकेट के पीछे शानदार डाइव लगाकर ये कैच ले लिया.आईसीसी ने अब धोनी और सरफराज अहमद का वीड‍ियो शेयर कर पूछा है क‍ि दोनों में से कौन बेहतर है.




    यहां देखे वीडियो और करे शेयर ।





    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।