• ताज़ा खबर

    कमलनाथ के मंत्री नहीं चाहते भारत-पाक की जंग बोले-एक होने पर बाटूंगा मिठाई




    मध्य प्रदेश के गैस राहत एवं लघु उद्योग मंत्री आरिफ अकील ने भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच बड़ा बयान दिया है। वह दोनों देशों के बीच जंग के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि " मैं इस बात से हमलों को लेकर संतुष्ट नहीं हूं, मैं संतुष्ट जब होउंगा जब दोनों मुल्कों का बंटवारा खत्म हो जाएगा और दोनों मुल्क एक देश हो जाएंगे, तब में खुश होऊंगा ओर अपको मिठाई खिलाऊँग।" ये बात उन्होंने सीहोर जिले में ट्रामा सेंटर के शुभारंभ के मौके पर कही।


    दरअसल, मंत्री अकील बुधवार को सीहोर ट्रामा सेंटर का शुभारंभ करने पहुंचे थे। इस दौरान उनसे मीडिया ने भारत और पाक के हालातों पर सवाल किए। उन्होंने साफतौर पर कहा कि वह युध्द के हक में नहीं हैं बल्की वह चाहते हैं दोनों मुल्क एक हो जाएं। सीहोर के जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की भारी कमी पर उन्होंने कहा कि हम इसके लिए प्रयासरत हैं बहुत जल्दी डॉक्टरों की कमी दूर कर अस्पताल की व्यवस्थाओं को सुधार लिया जाएगा। इससे पहले प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ किया एवं स्वास्थ्य शिविर में उपस्थित मरीजों की समस्याएं सुनी।





    गौरतलब है कि मंगलवार को तड़के भारतीय वायु सेना ने पाक में घुसकर वहां के बालाकोट में आतंकियों के ठिकानों पर हमला बोला था। इस हमले में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करीब 300 आतंकि ढेर कर दिए गए। जिसे बाद पूरे देश में जश्म का माहौल रहा। देश की जनता ने इस कार्रवाई को शहीदों का बदला और उन्हें सही श्रद्धांजलि बताया था। इसके बाद से ही दोनों मुल्कों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। बुधवार सुबह भी भारत ने पाक के एफ-16 एयरक्राफ्ट को मार गिराया है।