सरकार का दावा जल्द आएंगे सबके खाते में 15 लाख, जाने कैसे.


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में. तो दोस्तों आज आपको हम बताने वाले हैं उस विषय के बारे में जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दावा किया है कि जल्द ही सरकार द्वारा किया गया वादा की हर एक व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए आएंगे वह पूरा होगा, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा.तो आइए जानते हैं क्या कहा केंद्रीय मंत्री रामदास अठालवे ने.


क्या  है मामला :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना दरअसल अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठालवे ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा जोर शोर से हो रही है. अठावले ने कहा है कि मोदी सरकार तो 15 लाख देना चाहती है लेकिन आरबीआई पैसा नहीं दे रहा है.अठावले ने आगे कहा कि  एक दम 15 लाख नहीं होंगे लेकिन ये रकम धीरे धीरे मिलेंगे. इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है,  हम आरबीआई से मांग रहे हैं लेकिन वो दे नहीं रहे. इसमें तकनीकी समस्याएं हैं. यह एक साथ नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा.


आठालवे ने कि मोदी की तारीफ :
अठावले ने प्रधानमंत्री मोदी की भी जमकर तारीफ की और विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी बहुत एक्टिव प्रधानमंत्री हैं. राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दी है. इससे जुड़े सभी दस्तावेज जमा कर दिए गए हैं. विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, तीन चार महीने में सबकी हवा निकल जाएगी. नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.


आठालवे ने राहुल को शादी करने कि नसीहत :
हाल ही में कहा था- राहुल गांधी अब पप्पू नहीं, पापा बनना चाहिए. इससे पहले तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत की बाद राहुल गांधी की 'तारीफ' की थी. अठावले ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष अब एक परिपक्व नेता बन गए हैं. अठावले ने कहा,राहुल गांधी को पप्पू बोलते थे लेकिन मेरा ये सुझाव उनको है कि पप्पू नहीं आपको पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए, आपको तीन राज्यों में सफलता मिली है. राहुल गांधी जल्दी शादी करें और पापा बनने के काम करें.

Reactions