वामपंथी नेता ने कांग्रेस कि जीत को बताया पाकिस्तान कि जीत, पूरी खबर जरूर पढ़े.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं जानी-मानी लेखिका और कम्युनिस्ट एक्टिविस्ट मधु किश्वर के बारे में जिन्होंने कांग्रेस की जीत के बाद कुछ ऐसा कहा जो कि किसी भी भारतीय के लिए शर्मनाक हो सकता है तो आइए जानते हैं क्या कहा कम्युनिस्ट नेता ने.


क्या है मामला :
आपको हम बताना चाहेंगे की जानीमानी लेखिका और एक्टिविस्ट मधु किश्वर ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के अच्छे प्रदर्शन पर कहा है कि ये सिर्फ कांग्रेस की जीत नहीं, बल्कि पाकिस्तान की भी जीत है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर अपने कोर वोट बैंक की उपेक्षा का आरोप भी लगाया.विधानसभा चुनाव परिणामों पर मधु किश्वर ने ट्वीट किया, ‘ये कांग्रेस और वामपंथी उदारवादियों के साथ ही पाकिस्तान की जीत भी है. उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में कांग्रेस का मुस्लिम तुष्टीकरण बहुत बढ़ गया, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने कोर वोट बैंक की उपेक्षा की.


मोदी पर एक किताब भी लिखा है कम्युनिस्ट नेता ने:
मधु किश्वर दक्षिणपंथी विधाराधारा की समर्थक हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘मोदीनामा’ नाम से एक किताब भी लिख चुकी हैं. वे गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में पीएम मोदी की बहुत तारीफ करती रही हैं, हालांकि प्रधानमंत्री के तौर पर उनकी नीतियों से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं.मधु किश्वर ने लिखा है, ‘पिछले चार साल में कांग्रेस पार्टी का मुस्लिम तुष्टिकरण बहुत बढ़ गया. वो मुस्लिम लीग में बदल गई. लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने कोर वोट बैंक की उपेक्षा की और कांग्रेस की स्टाइल में सेक्युलर बनने की कोशिश की. ये सबका साथ की असफलता नहीं है, ये अपने पार्टी कैडर को साथ न रख पाने की असफलता है.’ उन्होंने कहा कि पार्टी कैडर को हल्के में नहीं लेना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में तेजी को भी बीजेपी की हार के लिए जिम्मेदार बताया.


शेयर करे :
यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.

Reactions