मनोज तिवारी- सोनिया गांधी ने छठ किया होता तो बुद्धिमान बच्चा पैदा होता.


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तो आज हम बात करने वाले हैं बिहार के अभिनेता तथा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के बारे में जिन्होंने सोनिया गांधी पर एक विवादित बयान देते हुए टिप्पणी कि है .

सोनिया गांधी को लेकर मनोज तिवारी ने दिया विवादित बयान.

क्या हे मामला:
जी हां दोस्तों अपने सही सुना दरअसल छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरण पर है और साड़ी पार्टियों के नेता एक दूसरे पर तीखे वार करने से नहीं चूक रहे है. इसी क्रम में अंबिकापुर में प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक व दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष तथा सांसद मनोज तिवारी ने सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया, सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया.


क्या कहा मनोज तिवारी ने:
अंबिकापुर में मनोज तिवारी ने देश भक्त और बुद्धिमान होने के लिए अपनी परिभाषा दी जिसके तहत उन्होंने कहा कि वह लोग देश भक्त व बुद्धिमान होते हैं जिनकी मां छठ पूजा करती है.अपनी बात को मनोज तिवारी ने आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरी इस बात को विवादित मत बनाइएगा छठ मां की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं, देशभक्त बच्चे पैदा होते हैं, ना कि भ्रष्ट बच्चे पैदा होते हैं.भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने स्थानीय कला केंद्र में बुद्धिमान और  देशभक्त होने की यह शर्त बताते हुए व्यंग किया.


अब क्या रहेगी कांग्रेस की प्रतिक्रिया:
मनोज तिवारी का यह व्यंग भले ही नाम लेकर ना किया गया हो लेकिन उनके निशाने पर साफ तोड़ से कॉन्ग्रेस के सुप्रीमो तथा सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी थे जिनको मनोज तिवारी ने भ्रष्ट बताया.आगे देखने वाली यह बात होगी की कॉन्ग्रेस भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक तथा दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी का कैसे जवाब देती है.

Post a Comment

0 Comments