दिल्ली की और आ रहे हैं यह खूंखार आतंकी, देखते ही सूचित करें.


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं राजधानी दिल्ली की ओर आ रहे उन खूंखार आतंकियों के बारे में जिनके बारे में यह सूचना जारी की गई है कि इन्हें देखते ही पुलिस को सूचित करें.

दिल्ली की और आ रहे हैं यह खूंखार आतंकी, देखते ही सूचित करें.

दिल्ली की और आ रहे हैं यह खूंखार आतंकी, देखते ही सूचित करें.

क्या है मामला :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना जम्मू कश्मीर के आतंकी को पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की खबर मिली है और बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा जम्मू कश्मीर में काफी सक्रिय है और इसे पंजाब में अपने साथियों के साथ देखा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंजाब पुलिस की खुफिया एजेंसी ने गुरुवार को जानकारी दी कि जैसे मोहम्मद के करीब 7 आतंकी पंजाब से दिल्ली की ओर जाने की फिराक में है .साथ ही ये भी कहा गया है कि अगर कोई भी व्यक्ति इन को देखता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें और इसके लिए इन आतंकियों की तस्वीर भी जारी की गई है.


आतंकियों को देखते ही सूचित करें:
मिल रही खबर के अनुसार इस बात की जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी संदीप सिंह ने दी और कहा है कि खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया है. जिसके बाद इन सभी आतंकियों के पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. इस जानकारी के बाद जिला पुलिस के साथ प्रदेश के पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है और इस अलर्ट के बाद इलाकों की छानबीन शुरू कर दी गई है तथा पंजाब से दिल्ली को जोड़ने वाले बॉर्डर एरिया पर भी कड़ी चौकसी बढ़ा दी गई है.


ड्राइवर से जबरन गाड़ी छीनकर भागे आतंकी:
पंजाब जम्मू बॉर्डर से एक बड़ी खबर सामने आई थी कि बुधवार सुबह चार संदिग्ध एक इनोवा गाड़ी छीन कर फरार हो गए हैं. संदिग्ध ने यह गाड़ी जम्मू माधोपुर बॉर्डर से छीनी थी.बताया जा रहा था कि यह लोग जम्मू से पठानकोट की तरफ आ रहे हैं ,इस घटना के बाद इलाके को अलर्ट कर दिया गया था. पंजाब पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस सतर्कता से इन चारों संदिग्धों की तलाश में जुट गई है और अभी फिलहाल मुख्य जगह पर बैरिकेडिंग कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू से पठानकोट के लिए ये आतंकी निकले थे और इन लोगों ने किराए पर एक इनोवा कार ली थी जिसका नंबर JK 02AW 0922 था. इस खबर की पूरी जानकारी  ड्राइवर राजकुमार ने दी थी और उसने बताया कि वह जम्मू के डोडा का रहने वाला है तथा चार युवक ने  किराए पर गारी ली थी और वे पंजाब के पठानकोट जाना चाहते थे.ड्राइवर ने आगे बताया कि जैसे ही वे माधोपुर के नजदीक पहुंचे युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और उसे कार से नीचे उतर जाने को कहा और नहीं उतरने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी तो डर के मारे वह कार से नीचे उतर गया और चारों युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए.


Post a Comment

0 Comments