• ताज़ा खबर

    कांग्रेसी भूले मर्यादा :सिद्धू ने पीएम तो राज बब्बर ने उनकी माँ पर दिया आपत्तिजनक बयान

    नमस्कार मित्रो आप सभी का स्वागत है भारत आईडिया में,कांग्रेस पार्टी दिन प्रतिदिन गिरते जा रही है । ये लोग अपनी मर्यादा भूलते जा रहे है कि आखिर प्रधानमंत्री को क्या बोलना चाहिए और क्या नही आये जानते है इस खबर को विस्तार से ।



    पांच राज्यो में चुनाव को लेकर नेता एक दूसरे पर जमकर आरोप -प्रत्यारोप लगा रहे है । कई नेता ने तो इस दौरान विवादित बयान भी दिए है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी गुरुवार को एक चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी जी की माँ को लेकर विवादित बयान दिया ।



    इंदौर मे एक रैली के दौरान राज बब्बर ने कहाँ की जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया कि उस वक़्त पीएम की उम्र बता कर के कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा हैं।आज रुपया आपकी पूजनीय माता जी के उम्र के करीब नीचे गिरना सुरु हो गया है । राज बब्बर के इस बयान पर कांग्रेस को मुस्किलो का सामना करना पड़ सकता है।

    राज बब्बर के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहां की इस तरह की टिप्पणियां कर कांग्रेस अपने स्तर से नीचे गिर रही हैं।

    राज बब्बर के बाद सिद्धू ने दिया विवादस्पद बयान 

    भोपाल में एक जनसभा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी जी पर निजी हमला और विवादास्पद बयान दिया है। सिद्धू ने कहा है कि मोदी लहर अब मोदी जहर बन गई है। जो लहर 2014 की वह आम आदमी पर कहर और जहर बन गई है । मोदी साहब सिर्फ बड़े-बड़े पूंजीपतियों के लिए कठपुतली बनकर रह गए हैं।

    राज बब्बर ने नक्सलियों को बताया क्रांतिकारी 

    इससे पहले छत्तीसगढ़ चुनाव के दौरान भी राज बब्बर ने नक्सलियों को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहाँ था कि वो क्रांति के लिए निकले हैं। उन्होंने तब कहा था कि गोलियों से फैसले नहीं होते। उनके सवालों को सुनना पड़ेगा। उनको डराकर या लालच दे कर जो लोग क्रांति के लिए निकले हैं, उन्हें रोक नहीं सकते।
    इससे पहले भी कांग्रेस के दिग्गज नेता काफी घटिया घटिया बयान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में दिया है। यहाँ तक कि मणिशंकर अय्यर ने तो मोदी जी को नीच तक कह डाला था।

    संपादक:आशुतोष उपाध्याय