• ताज़ा खबर

    श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा के लिए हिन्दू पुत्र की हुई बैठक।



    नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं हिंदू पुत्र संगठन के बारे में जिसकी बीते दिन मयंक जी के घर पर भव्य बैठक संपन्न हुई और यह बैठक 12 जनवरी 2019 श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा के लिए की गई थी और आज हम इसी पर चर्चा करेंगे. 


    क्या है खबर :
    जी हां दोस्तों आपने सही सुना जैसा कि आप सब को पता है हिंदू पुत्र संगठन जो कि वर्तमान काल में एक उभरता हुआ संगठन है और इस संगठन ने अपने सामाजिक कार्यों से समाज में अपना लोहा मनवाया है .जैसा की आप सब कोई जानते है देश में अभी कैसा माहौल बना हुआ है लेकिन इन सब के बिच एक संगठन अपने देश-हित कार्यो द्वारा सब का ध्यान केंद्रित कर रही है,वो कहते है न आंख पर चश्मा चढ़ा कर देखता हूँ,हुनर जितना सारा है आजमा कर देखता हूँ,नजर उतना ही आता है,मै छोटा हूँ मगर हर बार अपना हर कदम देश हीत में बढ़ा कर देखता हूँ. आप सबको ज्ञात हो तो जनवरी २०१८ में  हिंदू पुत्र संगठन की तरफ से श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा संपन्न की गई थी और फिर से एक बार उसी राह पर हिंदू पुत्र संगठन आगामी वर्ष १२ जनवरी 2019 में फिर से एक बार श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा करने जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2018 जनवरी में संपन्न हुई श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा में हजारों की संख्या की भीड़ जुटी थी और फिर से एक बार हिंदू पुत्र संगठन उसी उत्साह और उमंग के साथ एक बार फिर से 12 जनवरी 2019 को श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा निकालने जा रहा है तथा इसके लिए हिंदू पुत्र संगठन की ओर से कार्य भी शुरू कर दिए गए हैं ताकि इस बार की यात्रा में पिछली बार से ज्यादा लोग जुड़े.

    हमारे फेसबुक पेज से जरूर लिखे करे। 

    कौन कौन हुए सम्मलित :
    श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा को लेकर के हिंदू पुत्र संगठन ने बीते दिन मयंक जी के आवास  पर बैठक की. इस बैठक में हिंदू पुत्र संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मयंक सिंह, पटना जिला अध्यक्ष नागेश सम्राट, महामंत्री रिंटू गिरि, सदीसोपुर हिंदू पुत्र संगठन के अध्यक्ष गौरव उपाध्याय तथा सैकड़ों हिंदू पुत्र संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस बैठक में सम्मिलित हुए. इस बैठक में श्री श्री राम भव्य चेतना यात्रा के लिए युवाओं को जागृत करना तथा यात्रा को कैसे भव्य बनाया जाए इस पर चर्चा हुई. इस बैठक में हिंदू पुत्र संगठन के सभी कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों से उनकी राय ली गई की कार्यक्रम में किस प्रकार से और कैसे हर व्यक्ति अपना योगदान दें तथा कार्यक्रम को सफल बनाएं.


    क्या रहा चर्चा का मुख्य विषय :
    • श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा को कैसे भव्य प्रारूप दिया जाये.
    • श्री श्री भव्य श्री राम चेतना यात्रा के लिए कैसे लोगो से संपर्क करे.
    • कैसे हिन्दुओ के उत्पीड़न को रोका जाये.
    • कैसे हिन्दुओ का मुस्लिम बहुल इलाको से दमन रोका जाये.
    • देश के इतिहास, संस्कृति से जुड़ी कलाकृतिया, मंदिरो पुनः निर्माण कैसे हो.
    • और कैसे देश को विश्व गुरु बनने के लिए अग्रेसर किया जाए.