• ताज़ा खबर

    इस शख्स की वजह से सीएम का पद नहीं छोड़ रहे हैं पारिकर! बीमारी में भी कर रहे हैं काम

    नमस्कार मित्रों आप सभी का स्वागत है भारत आईडिया में , आज हम बात करने जा रहे है भारत के सबसे कर्मठ और ईमानदार नेता के बारे में जो कि पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री माननीय मनोहर पर्रिकर जी के बारे में कि आखिर कैंसर जैसे बड़े बीमारी होने के बावजूद भी वह एक राज्य को चला रहे हैं।


    गोवा फारवर्ड पार्टी के प्रमुख और राज्य के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई का दावा है कि पारिकर मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहते हैं।

    बीमार चल रहा है , गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पद से त्यागपत्र देना चाहते हैं लेकिन भाजपा आला कमान ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख और राज्य के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई का दावा है कि पर्रिकर मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहते हैं।

    सरदेसाई ने कहा कि जब वह गणेश चतुर्थी पर्व पर अस्पताल में भर्ती हुए , तो उन्होंने अपने सभी मंत्रालय मंत्रियों को सौंपने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उसके बाद कई चीजें हुई भाजपा आलाकमान ने इसमें हस्तक्षेप किया त्यागपत्र देना या ना देना पूरी तरह से इनके (पर्रिकर) के हाथ में नहीं था।


    १४ अक्टूबर को मिली थी अस्पताल से  छुट्टी 
    गौरतलब है,कि मनोहर पर्रिकर अग्नेयाशय की बीमारी से पीड़ित है और नई दिल्ली के एम्स से उन्हें १४ अक्टूबर को छुट्टी दी गई थी। तब से वह घर पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि सरकार के कामकाज पर मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत का असर पड़ा है।


    कैंसर से जूझ रहे हैं पर्रिकर
    बता दें कि, गोवा के वर्तमान सीएम मनोहर पारिकर पेनक्रिएटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। दिल्ली के एम्स से पहले पारिकर अमेरिका इलाज के लिए गए थे इसी साल १४ सितंबर को अमेरिका से वापस लौटने के बाद पर्रिकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की थी, कि राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए क्योंकि इलाज होने में लंबा वक्त लग सकता है इसलिए उन्होंने यह अनुरोध किया।


    संपादक:आशुतोष उपाध्याय