तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है उसने किया मेरा रेप, एक अभिनेत्री ने दिया बयान.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं भारत में MeToo की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता के बारे में जिन पर एक अभिनेत्री ने संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि तनुश्री दत्ता दत्ता अंदर से एक लड़का है और उन्होंने मेरा रेप किया है.

तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है उसने किया मेरा रेप, एक अभिनेत्री ने दिया बयान.

क्या है मामला :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर यह आरोप लगा है कि वो अंदर से एक लड़का है और उन्होंने मेरा रेप किया है, यह आरोप और किसी ने नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर तथा विवादित बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने लगाया है. आपको याद हो तो बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका शोषण किया है जिसके बाद भारत के अन्य अन्य क्षेत्रों से लड़कियों ने बड़ी-बड़ी हस्तियों पर शोषण का आरोप लगाया.


क्या कहा राखी ने:
आपको बता दें कि राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक लैसबियन है तथा उन्होंने मेरा रेप किया है.राखी सावंत ने एक प्रेस वार्ता करते हुए तनुश्री दत्ता पर बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तनुश्री ने पैसों के लिए #MeToo प्रमोट कर रही हैं जबकि उन्होंने मेरा खुद रेप किया था, अब मैं #SheToo मूवमेंट चलाना चाहती हूं.राखी सावंत ने कहा दुनिया के सामने मैं वह सच बताने जा रही हूं जो मैंने 12 साल तक छिपाकर रखा और वह सच यह है कि तनुश्री दत्ता ने मेरे साथ बार बार दुष्कर्म किया.अब आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की दूसरी लड़की के साथ ऐसा कैसे कर सकती है तो मैं आपको बता दूं कि वह एक लैसबियन है. राखी ने ये भी कहा कि तनुश्री राखी सावंत को रेव पार्टी में ले जाती थी जहां वह नशे की गोलियां खा लेती थी और मुझे भी ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर ड्रिंक पिला देती थी और उसके बाद मुझसे रेप करती थी.


राखी करेंगी 50 करोड़ का मानहानि का केस:
राखी सावंत ने आगे कहा कि 12 साल पहले वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी और उस वक्त मैं नादान थी और सारी बातें मुझे पता नहीं थी.राखी सावंत ने कहा कि सिर्फ मर्द दुष्कर्म नहीं करते लड़कियां भी करती हैं, उन्होंने कहा कि तनुश्री दत्ता बाहर से दिखने में भले ही एक औरत है लेकिन अंदर से वह एक आदमी है और उन्होंने मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया है इसलिए मैं उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करूंगी.


संपादक : विशाल कुमार सिंह

Reactions