मेरे सवाल पर टेबल से उठ कर भाग जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी: राहुल गांधी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं राहुल गांधी के बारे में जिन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरेंद्र मोदी जी के लिए कहा की वो  मेरे सवाल पर टेबल से उठ कर भाग जाएंगे .

मेरे सवाल पर टेबल से उठ कर भाग जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी: राहुल गांधी

क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नरेंद्र मोदी जी के लिए कहा कि अगर हम और मोदी जी एक साथ आमने-सामने बैठ और मैं उनसे सवाल करूं तो वह टेबल छोड़ भाग जाएंगे. आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई में मचे घमासान पर मोदी सरकार को घेरने हेतु एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जिसमें राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील की सीबीआई जांच के डर से घबराकर रात 2:00 बजे सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया.राहुल गांधी ने सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप नहीं लगाया बल्कि उन्होंने सीबीआई के अंतिम निदेशक नागेश्वर राव को भी भ्रष्ट अधिकारी बताया.


राहुल गांधी ने मोदी जी पर लगाए झूठे आरोप:
राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सभी की जासूसी करते हैं और वह आप की भी जासूसी कर सकते हैं. राफेल डील का राहुल गांधी ने जिक्र करते हुए कहा कि यह अब तक का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है जिसके लिए मोदी जी जल्द ही पकड़े जाएंगे क्योंकि देश की जनता और कांग्रेस पार्टी उन्हें छोड़ने वाली नहीं है. राहुल गांधी ने अपनी कॉमेडी दिखाते हुए कहा कि अगर मुझे और प्रधानमंत्री को आमने सामने बैठा दिया जाए और मैं उनसे सवाल करूं तो वह टेबल छोड़ भाग जाएंगे.


राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर भी उठाए सवाल:
राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी इल्जाम लगाते हुए कहा कि सीवीसी की बात ना करें उनसे पहले उनकी बेटी और मेहुल चौकसी के बारे में सवाल पूछे जाने चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने ऐसे व्यक्ति को सीबीआई का चार्ज दिया है जो खुद भ्रष्ट है तथा प्रधानमंत्री का चहेता है तो ऐसे व्यक्ति को पद पर बैठाना तनिक भी उचित नहीं है.


राहुल गांधी ने निर्मला सीतारमन पर भी की टिप्पणी :
राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे के दौरान  दसॉ कंपनी के जाने पर राहुल ने कहा कि वह जानते हैं वहां निर्मला सीतारमण ने कंपनी से क्या बात की होगी उन्होंने कहा होगा कि जो हम कह रहे हैं आप भी वही कहिए नहीं तो हम दिल रद्द कर देंगे.


संपादक : विशाल कुमार सिंह

Post a Comment

0 Comments