• ताज़ा खबर

    पंजाब में हुआ ट्रेन हादसा 50 के मरने की खबर.



    नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो  दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं दशहरे के मौके पर हुई एक दुखद दुर्घटना के बारे में जिसमें तकरीबन 50 लोगों के मारे जाने की आशंका है.
    पंजाब में हुआ ट्रेन हादसा 50 के मरने की खबर.

    क्या है मामला :
    जी हां दोस्तों आपने सही सुना पंजाब के अमृतसर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है,आपको बता दें कि अमृतसर के जोड़ा फाटक में यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रैक के पास दशहरे के मौके पर रावण का पुतला जलाया जा रहा था. हावड़ा मेल और एक डीएमयू ट्रेन के एकाएक आने से यह दुखद हादसा घटित हुआ, पुलिस के अनुसार इस हादसे में तकरीबन 50 लोगों के मारे जाने की खबर है और यह आंकड़ा अभी भी आगे बढ़ सकता है.




    चश्मदीदों  का क्या है कहना :
    चश्मदीदों के बयान पर कहा जा रहा है कि लोग ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे,उसी समय ट्रेन आ गई और लोग ट्रेन से बचने के लिए दूसरी तरफ गए उसी दौरान दूसरी ओर से भी ट्रेन आ गई और यह दुखद हादसा घटित हुआ.मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह हादसा प्रशासन और दशहरा समिति के गलतियों का नतीजा है, जब ट्रेन आ रही थी तब ट्रेन को हॉर्न बजाना चाहिए था ताकि लोग पहले ही अलर्ट हो जाते और इस हादसे से खुद का बचाव कर सकते लेकिन ट्रेन के द्वारा कोई हॉर्न नहीं दिया गया.


    प्रशासन का क्या है कहना :
    आपको बता दें कि पुलिस प्रशासन ने कहा है कि अभी मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है वहीं घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. हादसे के बाद अमृतसर के पास जोड़ा बाजार में लोग डरे हुए हैं.

    संपादक : विशाल कुमार सिंह