बीते दिन ट्रेन हादसे की जिम्मेदार कांग्रेस, हादसे के बाद भी भाषण देती रही सिद्धू की पत्नी।



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं, दशहरे के मौके पर पंजाब में हुए ट्रेन हादसे के बारे में जिसमें तकरीबन 100 लोगों की मौत की खबर है लेकिन आज चर्चा का विषय यह है कि कांग्रेस ने बिना अनुमति आयोजित किया था घटनास्थल पर दशहरे का कार्यक्रम और हादसे के बाद भी भाषण देती रही सिद्धू की पत्नी.


आखिर किसकी लापरवाही है ये घटना :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना पंजाब के अमृतसर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में तकरीबन 100 लोगों के मारे जाने की खबर है, रावण दहन के समय ट्रैक पर हुए इस भीषण हादसे ने पल भर में न जाने कितने लोगों की जिंदगी छीन ली जिसके बाद रेलवे ने दुख जताया है लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि यह हादसा किसकी लापरवाही से हुआ और रेलवे ट्रैक के समीप रावण दहन की इजाजत कैसे दी गई.




कांग्रेस पार्टी के कारण हुई ये घटना :
मौके पर मौजूद लोगों का दावा है कि यह दशहरा समारोह कांग्रेस ने आयोजित किया था और यह दशहरे का कार्यक्रम बिना अनुमति के आयोजित किया गया था. इतना ही नहीं घटनास्थल पर एक मौजूद प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि कांग्रेस ने यह कार्यक्रम बिना अनुमति के करवाया था और हद तो तब हो गई जब कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गयी पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर हादसे के बाद भी भाषण देती रही.




भारत आईडिया की संवेदनाये मृतकों के साथ :
भारत आईडिया इस दुखद घटना के लिए सभी मृतकों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है साथ ही मृतकों के परिवार वालों को इस संकट की घड़ी से लड़ने की सांत्वना देता है.


संपादक : विशाल कुमार सिंह


Reactions