बाकी तीन वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं क्रिकेट के बारे में आप सबको पता है कि भारत और वेसटइंडीज के बीच दो वनडे मैच हो चुके हैं और बीसीसीआई ने बचे हुए 3 वनडे के लिए भारतीय टीम के 15 सदस्य टीम ऐलान कर दिया है.

बाकी तीन वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान.

भुवनेश्वर और गुमराह की हुई वापसी:
जीहां दोस्त आपने सही सुना बचे हुए 3 वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. आपको बता दें कि गुरुवार को भारत के 15 सदस्य दल का घोषणा बीसीसीआई द्वारा किया गया जिसमें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम में वापसी हुई है जबकि मोहम्मद शमी को उनके खराब प्रदर्शन के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है. सीरीज का तीसरा वनडे 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. पांच वनडे की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है.


इस प्रकार से है कि टीम:
भारतीय टीम इस प्रकार से है -विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडु, ऋषभ पंत,एमएस धोनी (विकेटकीपर),रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव ,चाहल ,भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह , खलील अहमद ,उमेश यादव ,के एल राहुल और मनीष पांडे.


समी को नहीं मिली जगह:
समीको पहले दो मैचों में अंतिम 11 में जगह मिली थी लेकिन उनके खराब प्रदर्शन के आधार पर इनको भारतीय टीम के 15 सदस्यों में भी जगह नहीं मिली. बता दें कि पहले दो मैचों के लिए भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था लेकिन लचर गेंदबाजी के चलते इन दोनों की पुलिस से वापसी की गई है.


बचे हुए मैच इस प्रकार है:
27 अक्टूबर को तीसरा मैच पुणे में होगा.
29 अक्टूबर को चौथा मैच मुंबई में होगा.
1 नवंबर को पांचवा मैच तिरुवंतपुरम में होगा.


संपादक : विशाल कुमार सिंह  

Post a Comment

0 Comments