• ताज़ा खबर

    आतंकियों द्वारा फिर सेना पर हुआ हमला, 7 जवान घायल.




    नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं जम्मू कश्मीर के बारे में जहां पर फिर से आतंकियों ने सेना पर हमला किया है.

    आतंकियों द्वारा फिर सेना पर हुआ हमला, 7 जवान घायल.

    क्या है मामला :
    जी हां दोस्तों आपने सही सुना जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मैं सेना पर आतंकी हमला हुआ है जिसमें 7 जवान घायल हो गए हैं, इस हमले के बाद भारतीय सेना ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है.आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, गुरुवार को आतंकियों द्वारा फिर से सेना को निशाना बनाया गया इस बार आतंकियों का हमले का केंद्र था पुलवामा जिसमें 7 जवान घायल हो गए हैं, जिनमें 3 जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.




    कैसे हुआ धमाका :
    आपको बता दें कि आतंकियों ने भारतीय जवानों पर पहले IED से धमाका किया और फिर सेना की वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, यह हमला उस वक्त हुआ जब हमारे जवान लस्सीपोरा से पुलवामा की ओर जा रहे थे और जब सेना की एक वाहन एक पुल पर से गुजर रही थी तभी आतंकियों द्वारा IED धमाका किया गया और फिर आतंकियों ने सेना पर धमाके का फायदा उठाते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.




    सेना की क्या है प्रतिक्रिया :
    वहीं इस हमले के बाद सेना सतर्क हो गई और इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया है और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है, साथ ही साथ अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.



    संपादक : विशाल कुमार सिंह