घाटी से आतंकियों ने एक और जवान का अपहरण किया



जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में आतंकियों ने पुलिस के ट्रेनी कांस्टेबल का अपहरण कर लिया है। अपरहित कांस्टेबल की पहचान कर ली गयी है उसका नाम सलीम शाह है। बताया जा रहा है की कांस्टेबल सलीम साह छुट्टियों में घर आये हुए थे जहाँ आतंकियों ने उनका किडनैप कर लिया। वही इस खबर की जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस सीआरपीएफ और भारतीय सेना के जवानो की संयुक्त टीम ने सलीम की तलाशी अभियान सुरु कर दी है। 

क्या है पूरा मामला :
कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह कश्मीर के कुलगाम जिले के अंतर्गत आनेवाले मुताल्हामा गाओ के रहने वाला है। कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह का कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर पुलिस में बतौर कांस्टेबल चयन हुआ था फिलहाल उनकी कठुआ में ट्रेनिंग चल रही थी और बाईट कुछ दिनों से घर आये हुए थे। खबरों के अनुसार रविवार को तरके हथियार बंद आतंकियों ने कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह पर धाबा बोल दिया और उनका अपहरण कर लिया।

आतंकियों के फरार होने के बाद गाओ के कुछ लोगो द्वारा परिवार को पता चला तो परिवार वालो ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए घाटी में तैनात सभी सुरछा बलो को इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी देदी गयी, देखते ही देखते पूरे घाटी में घेरबंदी लगा दी गयी है और विभिन्न दिशाओ में सर्च ऑपरेशन भी चल रहा है।

इस इससे पहले भी दो अपहरण  चुके है :
ये 20 दिनों में दूसरा अपहरण आतंकियों द्वारा किया गया है घाटी में, आपको बतादे की 5 जुलाई को आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल जावेद अहमद दार का भी अपहरण किया था जिसके बाद 6 जुलाई को कुलमाग इलाके से उनका शव बरामद किया गया। आपको यद् हो तो 14 जून को भी सेना के एक जवान का अपहरण किया था जिसका की नाम औरंगजेव था, औरंगजेव की भी बुरे तरीके से हत्या करदी गयी थी और तो और आतंकियों ने एक वीडियो भी बनाया था जिसमे आतंकी औरंगजेव से कुछ सवाल कर रहे थे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



Reactions