शाहजहाँपुर की रैली में राहुल गांधी के गले लगने वाली बात पर मोदी जी ने कांग्रेस पर किया वार



लोकसभा में अविश्वाश प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाषण के बाद कांग्रेस अध्यछ राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिपुर को शाहजहांपुर में किशन रैली के दौरान तंज कसा। मोदी जी ने राहुल गाँधी और कांग्रेस को लेकर कहा की " मैंने इन लोगो से अविश्वाश प्रस्ताव लाने का कारण पूछा और ये लोग जब उस कारण का जवाब नहीं दे पाए तो आके गले पर गए, लेकिन हम उनको समझाते रहे की लोकतंत्र में जनादेश सबसे ऊपर है , जनता जो चाहेगी उसको यहाँ बैठायेगी और उतारेगी। जनता जनार्दन के मन-मंदिर के खिलाफ ये गन्दा खेल खेलना उच्चित नहीं है लेकिन क्या करे उनके सर पर तो सिर्फ एक ही भुत सवार है की मोदी को सबका सीखना है।

मोदी जी ने कहा की अब तो एक दल नहीं, बल्कि दल के साथ दल आगये है, लेकिन वो ये नहीं जानते की जब दल दल  साथ आते है तो दलदल हो जाता है और जितना ज्यादा दलदल होता है उतना जयदा कमल खिलता है सो ये उनके दलदल का खेल कमल खिलने के लिए नया अवसर देने वाला है।

मोदी जी ने कहा की उनके आकड़े जितने कम थे उतना ही छोटा उनका आकलन था क्युकी उनको लगता है की व्यवस्थाओ से खिलवाड़ का तौर तरीका चलता रहेगा, लेकिन मै उन्हें बतादू की अब वक़्त बदल चूका है, देश बदल चूका है, देश की बेटिया भी अब जाग चुकी है सो अब लोकतन्त्र से खिलवाड़ का अब कोई तरीका नहीं चलेगा।

प्रधानमंत्री ने शाहजहाँपुर में किशान रैली  सम्बोधित करते हुए कहा की मै यहाँ अपना वादा पूरा करने आया हु, लेकिन पहले की सरकारों ने कभी किशानो के बारे में नहीं सोचा, कल देश की जनता ने देखा की कुछ लोग प्रधानमंत्री के कुर्सी के अलावा कुछ नहीं देखते, उन्हें न देश दीखता है नाही गरीब। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।




Reactions