ट्रम्प और किम की मुलाकात पर 100 करोड़ खर्च किये जा रहे है / 100 million is being spent on the meeting of Trump and Kim



रविवार को उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जौंग उन ने सिंगापूर पहुंचकर वहां के प्रधानमंत्री ली शियेन लंग से मुलाकात की।  किम और तरुम की समिट की मेजबानी  रहा है।  प्रधानमंत्री ली सियेन लंग ने बताया की उनका देश इस मुलाकात के लिए 20 मिलियन सिंगापूर डॉलर यानि तक़रीबन 100 करोड़ खर्च कर रहा है।


वीडियो में देखिये किस तरह से सब्जियाँ और दूध को पानी की तरह बहाया जा रहा है, ये हमारे किसान भाई नहीं बल्कि विपछ के वो गिरे हुए लोग है जो देश को सिर्फ पीछे धकेलने का सपना देखते है 

लंग के मुताबित सिर्फ सुरछा पर ही अकेले 50 करोड़ खर्च किये जा रहे है। लंग से मुलाकात की बाद किम ने कहा की सिनपुर को इस मुलाकात के लिए यद् रखा जायेगा।


गौ माता की अंतिम यात्रा निकली जा रही है, काश ऐसी ही सदभावना हर एक इंसान रखता

आपको बता दे की सबसे बरे दुश्मन शनरी वार्ता के लिए सिंगापुर पहुँच गए है। एक दुनिया के सबसे मजबूत देश का राष्ट्रपति है तो दुशरा एक छोटे से मुल्क का तानाशाह है। अब दोनों सिंगापूर के सेंटोसा टापू के फाइव स्टार होटल कपेला में 12 जून को मुलाकात करेंगे, इसके लिए पुरे इलाके में सुरछा के इंतजाम किये जा रहे है। आपको हम बताना चाहेंगे अकेले इनकी सुरछा पर सिर्फ 50 करोड़ से ऊपर खर्च किये जा रहे है।

आज का ये वीडियो शायद आप देख कर भाभूक होजाये लेकिन आप ये  वीडियो देखे इसमें भारतीय सेना के जवानो पर ये आतंकी कैसे छिप कर हमला कर रहे है और वीडियो भी आतंकियी ने ही बनाया है , जरूर देखे

ट्रम्प और किम जोंग की मुलाकात को हम चमत्कार से काम नहीं मान सकते क्युकी कुछ दिन पहले ये एक दूसरे  के पीछे हाथ धो कर परे थे, हर ट्वीट्स में भासन में परमाणु बोम की बटन दबाने की धमकी दे रहे थे।

ट्रम्प जहाँ 71 वर्ष के है वही किम जोंग 34 वर्ष के है बरहाल जो भी हो दुनिया तो यही चाह रही की दोनों की मुलाकात खुशनुमा हो और शांति का रास्ता निकले।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


Reactions