12 को मिलेंगे दुनिया के दो ताकतवर राजनेता / two powerful statesman will meet on 12th june



सबसे बरे दुश्मन शनरी वार्ता के लिए सिंगापुर पहुँच गए है। एक दुनिया के सबसे मजबूत देश का राष्ट्रपति है तो दुशरा एक छोटे से मुल्क का तानाशाह है। अब दोनों सिंगापूर के सेंटोसा टापू के फाइव स्टार होटल कपेला में 12 जून को मुलाकात करेंगे, इसके लिए पुरे इलाके में सुरछा के इंतजाम किये जा रहे है। आपको हम बताना चाहेंगे अकेले इनकी सुरछा पर सिर्फ 50 करोड़ से ऊपर खर्च किये जा रहे है।

वीडियो में देखिये कैसे कश्मीरी आतंकियों की जैकार कर रहे है



अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रूप और नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग के मुलाकात पर साड़ी दुनिया की नजर है।  आपको जानकार हैरानी होगी की दुनियाभर के पत्रकार सिंघपुर पहुँच चुके है। इनदोनो के मुलाकात के साथ ही तये हो जायेगा की दुनिया शांति की रह पर जाएगी या परमाणु युद्ध की और।

वीडियो में देखे आतंकियों ने कैसे सेना पर छुप कर हमला किया



ये मुलाकात अब तक की राजनीती घटना की सबसे बरी मुलाकात मानी जा रही है और 12 जून की ये मुलाकात शायद इतिहास के पन्नो में दर्ज होगा की ये दिन शन्ति की राह या परमाणु युद्ध का राह बना।

पढ़े पिछले 4 दिनों में वादी में जवानो पर कितने हमले हुए



ट्रम्प और किम जोंग की मुलाकात को हम चमत्कार से काम नहीं मान सकते क्युकी कुछ दिन पहले ये एक दूसरे  के पीछे हाथ धो कर परे थे, हर ट्वीट्स में भासन में परमाणु बोम की बटन दबाने की धमकी दे रहे थे।

ट्रम्प जहाँ 71 वर्ष के है वही किम जोंग 34 वर्ष के है बरहाल जो भी हो दुनिया तो यही चाह रही की दोनों की मुलाकात खुशनुमा हो और शांति का रास्ता निकले।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments