उत्तरप्रदेश में एक नेता की हुई मौत जरूर पढ़े

उत्तरप्रदेश में एक नेता की मौत हुई है पुलिस इसको सड़क दुर्घटना मान रही है तो वही परिजन इसको हत्या मान कर निस्पक्छ जाँच की मांग कर रहे है : पढ़े पूरी खबर,
उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले में बसपा नेता की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है। उनकी बेरहमी से हत्या किये जाने की आशंका है। परिजनों का कहना है की कुछ दिनों से बसपा नेता को धमकी मिल रही थी, जबकि स्थानीय पुलिस इस घटना को एक सड़क दुर्घटना बता रही है।

वारदात फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली छेत्र की है, जहाँ मिथनापुर गाओ के किनारे बसपा नेता छोटेलाल का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की सुचना फ़ौरन पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहपुर के एसपी राहुल राज के अनुसार ये हत्या नहीं बल्कि एक एक्सीडेंट है और इसी आधार पर इसकी जाँच की जा रही है। परिजनों के अनुसार बसपा नेता को कुछ दिनों से धमकिया मिल रही थी। बसपा नेता अपने एक रिशतेदार के आयोजित कार्यक्रम में गए थे जिसके बाद लौटे ही नहीं, परिजनों का कहना है की दो दिन पूर्व उनके फ़ोन पर शराब पिने से मौत होने का मैसेज आया था।

बाद में परिजनों को सूचना मिली की उनका शव बरामद हो चूका है, जब परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा की छोटेलाल की गाला काट कर हत्या की गयी थी। छोटेलाल बसपा के नगर महासचिव थे। इस खबर के बाद बसपाइयों में काफी रोष है।

फतेहपुर के एसपी का कहना है की ये मौत सड़क दुर्घटना में हुई है लेकिन परिजनों का कहना है की ये मौत एक साजिश के तहत करवाई गयी है और इसकी निस्पक्छ जाँच होनी चाहिये।

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions