पढ़े किसने उड़ाया बीजेपी सांसद का फार्महाउस

हमारे देश की अंधरुनि नकारात्मक शक्तिया हमारे देश कमजोर बना रही पढ़े आज की खबर किसने उड़ाया बीजेपी सांसद का फार्महाउस, 

कांकेर के सांसद विक्रम उसेंडी के परेबेरा ग्राम में स्थित फार्म हाउस को बीती रात को नक्सलियों ने विष्फोटक लगाकर उड़ा दिया। फार्महाउस में एक चपरासी रह रहा था जिसके साथ नक्सलियों ने मारपीट भी की और उसे घायल भी कर दिया। लगभग 20 नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने सुचना मिलने के बाद आसपास के इलाको में इन नक्सलियों की तलाशी शुरू कर दी है। घटना स्थल से मात्र 200 मीटर की दुरी पर BSF कैम्प भी मौजूद था लेकिन वहाँ पर किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं जो की राहत की बात है । नक्सलियों ने प्राथमिक पाठशाला के सामने बने संसद के फार्महाउस को निशाना बनाया।

इस हमले का कारण छत्तिश्गढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह का अंतागढ़ में कार्यक्रम को बताया जा रहा है। ये हमला करके नक्सलीयो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराइ है, वही सांसद ने अपने फार्म हाउस को देखने के बाद इस घटना की निंदा की है।

आपको जानकर हैरानी होगी की जहा ये विस्फोट हुआ वहाँ से मुख्यमंत्री सभास्थल मात्र 12 किलोमीटर की दुरी पर है। इस घटना में किसी तरह के हताहत की सुचना नहीं है। लेकिन मुख्यमंत्री के सभास्थल की सुरछा बढ़ा दी गयी है। मुख्यमंत्री के विकास यात्रा से पहले रविवार को नक्सलियों ने एक बरी वारदात को अनजाम देते हुए लैंड माइन विस्फोट किया था जिसमे 7 जवान शहीद  होगये थे।

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions