अभिनेत्री प्रियामणि आपको तो याद ही होंगी जी हां वही प्रियामणि जिन्होंने द फैमिली मैन वेब सीरीज में काम किया था और 2017 में एक मुस्लिम युवक मुस्तफा राज से शादी की थी  जिसको लेकर काफी बवाल भी मचा था और इस शादी को कुछ लोगो ने लव जिहाद का नाम दिया था।लेकिन अब अब एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराया है और कहा है कि मुस्तफा ने उससे अभी तक संवैधानिक तौर पर तलाक नहीं लिया है। साथ ही साथ मुस्तफा की पहली पत्नी ने बताया है कि प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अवैध है क्योंकि मुस्तफा ने प्रियामणि से शादी करते वक्त खुद  कुंवारा बताया था।


मुस्तफा ने इन आरोपों पर क्या कहा :
हालांकि मुस्तफा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उसकी पहली पत्नी की तरफ से यह सिर्फ पैसे वसूलने की साजिश है क्योंकि वह नियमित तौर पर अपनी पहली पत्नी और बच्चों की परवरिश के लिए पैसे भेजता हैं, लेकिन आयशा को अब अधिक पैसे चाहिए इसलिए वह पैसे वसूलने के लिए नए हथकंडे अपना रही है। मुस्तफा ने सवाल उठाते हुए अपनी पहली पत्नी से पूछा है कि अगर ऐसा था तो वह इतने दिनों से कहां थी और उसे अभी मुकदमा दर्ज किए जाने की बात कहां से सूझी।

मुस्तफा की पहली पत्नी ने घरेलू हिंसा की भी बात कही :
आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया है। काफी समय बीत जाने के बाद मुकदमा दर्ज किए जाने के सवाल पर आयशा का कहना है कि दो बच्चों की माँ और कर भी क्या सकती है? उन्होंने कहा कि पहले तो मामले को आपस में सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन जब बात नहीं बनी तो यह कदम उठाना ही पड़ा।