मुंबई पुलिस का घटियापन पायल घोष का अनुराग कश्यप के विरुद्ध नहीं दर्ज किया केस...

जैसा की आप सबको पता है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब खबर आ रही है कि पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करने मुंबई के ओशिवारा थाने पहुंची थी .पायल घोष के साथ इनके वकील भी गए थे, लेकिन इन्हें वहां से खाली हाथ वापस आना पड़ा. फिलहाल आपको बता दें कि अनुराग कश्यप के विरुद्ध कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है.



 

इस बारे में क्या कहना है पायल घोष के वकील का:-
इस बारे में पायल के वकील नितिन सतपूते ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि बयान दर्ज करने के लिए महिला अधिकारी नहीं थी, साथ ही साथ साथ ही साथ पुलिस यह भी तय नहीं कर पा रही थी कि यह केस किस क्षेत्राधिकार में आता है. क्योंकि घटना वरसोवा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई थी.

नितिन ने आगे बात करते हुए कहा कि वह कल दोपहर शिकायत दर्ज करेंगे....साथ ही साथ उन्होंने बताया कि एनसीडब्ल्यू के समक्ष भी शिकायत दर्ज की जाएगी. हालांकि सोशल मीडिया पर एक धारा पायल घोष के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बता रहा है क्योंकि उन्होंने अनुराग कश्यप के एक इंटरव्यू के बाद उन पर आरोप लगाया है. इस इंटरव्यू में अनुराग ने सुशांत से लेकर कंगना रनौत और बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को लेकर भी बात की थी और उन तमाम ड्रगिस्ट का समर्थन किया था जो इस केस में फंसे हुए है.



पायल घोष ने क्या आरोप लगाए थे अनुराग कश्यप पर:-
पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर बात करते हुए बताया था कि वह दिखाते हैं कि औरतों की इज्जत करते हैं लेकिन असल मायनों में वह अपनी जिंदगी में ऐसे नहीं है वह हमेशा नकाब पहन कर रखते हैं उन्होंने मुझसे पहले दिन काफी अच्छा व्यवहार किया था लेकिन जब उन्होंने मुझे अपनी सिनेमा की लाइब्रेरी में बुलाया तो उन्होंने मुझसे गलत हरकत की थी जब मैंने उनसे कहा था कि मैं सहज नहीं हूं फिर भी उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती की जिसमें उन्होंने पायल घोष के पजामे का नाड़ा तक खोल दिया था.

अपने आरोप में पायल घोष ने माही गिल, रिचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी हीरोइनों का भी नाम लिया था जिसके बाद रिचा चड्ढा ने इस मामले पर पायल के विरुद्ध लीगल नोटिस भेजा है. पायल घोष ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई थी. साथ ही साथ आपको यह भी बता दें कि अनुराग कश्यप, माही गिल, रिचा चड्ढा और हुमा कुरैशी वो लोग है जो हमेशा देश विरोध में बात करते रहते हैं, इसलिए यह संभव है कि यह लोग ऐसी घटिया हरकत कर सकते हैं.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions