कश्मीर में आतंकियों का सेना पर हमला 1 जवान शहीद वही एक आम नागरिक की जान गई देखें यह दर्दनाक तस्वीरें

आपको बता दें कि अभी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है कि जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकवादियों ने आतंकी हमला किया है। जिसमें एक जवान शहीद तथा 3 जवान जख्मी हो गए हैं,3 जख्मी जवानों में 2 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही आतंकियों की फायरिंग की चपेट में एक नागरिक की भी मौत हो गई। मारे गए व्यक्ति के साथ उसका 3 वर्ष का बच्चा भी था, जिससे सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गोली लगने से बचा लिया। आपको बता दें कि जिस जगह पर हमला हुआ उस जगह की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों का सर्च ऑपरेशन शुरू हो चुका है।



इस वर्ष मारे 128 आतंकवादी :-
अगर आपको याद हो तो पिछले हफ्ते भी अतांकियो ने हमला किया था जिसमें 5 साल के बच्चे की जान चली गई थी। यह 6 दिनों में ऐसी दूसरी घटना है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को अनंतनाग के बिजबेहरा में सीआरपीएफ की टीम पर हमला हुआ था। इसमें एक जवान शहीद हुआ था तो वहीं पर आम नागरिकों में एक 5 वर्ष के बच्चे की मृत्यु हो गई थी। इस साल आतंकियों के लगातार हमलों को झेलते हुए भारतीय सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

आपको बता दें कि पिछले 1 वर्ष में भारतीय सेना ने 128 आतंकवादी मार गिराए हैं, यह जानकारी खुद जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मंगलवार को दी। दिलबाग सिंह ने बताया कि मारे गए आतंकियों में 70 हिजबुल मुजाहिद्दीन के 20-20 लश्कर-ए-तैयबा और जैसे मोहम्मद के थे। वही बचे हुए आतंकी दूसरे संगठनों के थे।दिलबाग सिंह के अनुसार पाकिस्तान में आतंकियों के लांच पैड सक्रिय हैं और वहां से आतंकियों को भेजने की लगातार कोशिश की जा रही है।



देखें घटना की तस्वीरें:-






ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions