तेज प्रताप का मनोज तिवारी के लिए किया गया यह ट्वीट कि पढ़ने के बाद आप खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे, पढ़े रिपोर्ट

भाजपा ने मंगलावर को प्रदेश स्तर पर पार्टी में बड़े बदलाव किए हैं। दिल्ली, छत्तीसगढ़ और मणिपुर में प्रदेश अध्यक्षों को बदला गया है। दिल्ली में मनोज तिवारी की जगह उत्तर दिल्ली के मेयर आदेश गुप्ता को अध्यक्ष पद दिया गया है। छत्तीसगढ़ में विक्रम उसेंडी की जगह विष्णुदेव साय प्रदेश अध्यक्ष पद संभालेंगे। मणिपुर में के भावनानंद सिंह की जगह एस टिकेंद्र सिंह को अध्यक्ष बनाया गया है।आदेश गुप्ता की संघ में अच्छी पकड़ मानी जाती है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। गुप्ता ने 1991 में कानपुर यूनिवर्सिटी से बीएससी की थी। उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में पेशा ठेकेदारी बताया था। माना जा रहा है कि बीजेपी ने दिल्ली में व्यापारी वर्ग को देखते हुए उन्हें आगे किया है।




तेज प्रताप ने अनोखे अंदाज में मनोज तिवारी की ली चुटकी:-
इस पर चुटकी ली है तेज प्रताप यादव ने, तेज प्रताप यादव में भोजपुरी शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मनोज तिवारी पर तंज कसा अपनी से तेज प्रताप यादव का वेट कर सकते हैं।दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से ही मनोज तिवारी पर एक्शन के कयास लग रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, मनोज तिवारी ने खुद ही इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन पार्टी ने इसे स्वीकार नहीं किया था। तिवारी को सोमवार को दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया गया था।



मनोज तिवारी की क्रिकेट खेलने के कारण हुई थी आलोचना:-
तिवारी कोरोना संक्रमण में लॉकडाउन के दौरान ही हरियाणा के सोनीपत में क्रिकेट मैच खेलने गए थे। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था और मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी ध्यान नहीं रखा गया था। इस पर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद तिवारी ने सफाई दी थी कि सभी गाइडलाइन का पालन किया गया था।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions