सलमान खान की तरह नीतीश कुमार अपना कमिटमेंट पूरा करते हैं: संजय झा

विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. फिलहाल तो बीजेपी चुनावी तैयारियों में सभी दल से आगे निकलते दिख रही है. बीजेपी ने जहां वर्चुअल रैली और घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की है, तो वहीं, अब बीजेपी (BJP) के नक्शेकदम पर उनकी सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड (JDU) भी चलेगी.दरअसल, जेडीयू ने कहा है कि, वह भी अब बीजेपी की तरह वर्चुअल रैली करेगी. रैली की तैयारी पार्टी की ओर से शुरू कर दी गई है. जेडीयू नेता और मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने कहा है कि, जल्द ही रैली को लेकर ऐलान किया जाएगा. रौली को जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) संबोधित करेंगे.



जल संसाधन मंत्री ने कि सलमान से तुलना :-
जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा है कि, 2020 में अगर राज्य में फिर से सरकार बनी, तो हर खेत को पानी पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रण अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के डायलॉग जैसा है. एक बार जो तय कर लेते हैं, उसे हरहाल में पूरा करते हैं. 


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions