भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, Sex सीन का है मामला, पढ़े रिपोर्ट

पाकिस्तानी यूट्यूबर्स और पाकिस्तानी न्यूज चैनल्स को निशाने पर लेकर चर्चा में आने वाले मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है. उनका दावा है कि एक वेब सीरीज के लिए एकता कपून ने गैरवाजिब तरीके से सेक्स सीन शूट किया था. उनका दावा है कि एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज में एक ऐसा सीन रखा है जो भारतीय आर्मी की तौहीन करती है. बता दें कि बतौर सोशल मीडिया एंफ्लूएंसर हिन्दुस्तानी भाऊ के सोशल मीडिया में अच्छे खासे फॉलोवर हैं. वो अक्सर इंडियन आर्मी को लेकर कुछ भी गलत बोलने वालों को निशाने पर लेते हैं.एक दिन पहले ही हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा था कि वो एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि वो एक बड़ी हस्ती को एक्सपोज करने जा रहे हैं. अब उन्होंने एफआईआर दर्ज करा के इसका खुलासा किया है.



एकता कपूर ने क्या ये जानबूझ कर किया :-
अक्सर देखा है कि बॉलीवुड तथा वेब सीरीज अपनी फिल्मों तथा सीरियल के माध्यम से धर्म, देश और  राजनीति सब का मजाक उड़ाते हैं और उनको यह बात पता होती है कि यह गलती करने जा रहे हैं,  जिससे कि इनको बाद में इस गलती का सामना करना पड़ सकता है। फिर भी यह जानबूझकर गलती करते हैं ताकि उनको पब्लिसिटी मिले बहरहाल जो भी हो भाऊ का दावा है कि एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के साथ सेक्स सीन दिखाया गया है. उनका कहना है कि एकता के वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी अपने पति के अनुपस्थिति में उनके दोस्त को बुलाती है और उसके साथ इंटीमेट होती है. यह सीन आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाता है. इसी के आधार पर भाऊ ने एकता कपूर पर एफआईआर दर्ज कराई है.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions