इस कारण से सुसाइड किया सुशांत सिंह राजपूत ने, पढ़े रिपोर्ट

बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.



डिप्रेशन में थे इसलिए उठाया ऐसा कदम :-सूत्रों सूत्रों का कहना है कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। जिस समय उन्होंने आत्महत्या की, उनके दोस्त घर में उनके साथ थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है। उनकी बॉडी को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया है। तीन डॉक्टरों की टीम उनका पोस्टमार्टम करेगी।

इस खुदकुशी की खबर उनके प्रशंसकों को पता चली तो वे उनके घर पहुंच गए। गेट के बाहर लोगों की भीड़ देखी गई। सुशांत ने अपनी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में मां को याद करते हुए जीवन को क्षणभंगुर बताया था। यह पोस्ट 3 मई को की गई थी। उधर, 2019 में आई फिल्म छिछोरे में सुशांत ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया, जो खुदकुशी की कोशिश करने वाले अपने बेटे को डिप्रेशन से उबारने के लिए खुद और दोस्तों की नाकामी की कहानियां सुनाता है। सुशांत का जन्म पटना में हुआ था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। उनकी 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।




ऐसी तमाम खबर पढ़ने के लिए हमारे पेज को जरुर लाइक करे ।





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions